Saturday, January 6, 2018

कबाड़ी वाली की चूत पाकर मै धन्य हो गया

नमस्कार दोस्तों मै समीर आज आपको बताऊंगा की कैसे मैंने कबाड़ी वाली की चूत मारी । ये घटना आज से 1 साल पहले की है में बिहार का रहने वाला हूँ बात उस समय की है जब मेरी उम्र 22 का था। ब्लू फ़िल्म देख देख के मेरा हमेशा सेक्स करने का मन करता रहता था पर किस्मत में चूत लिखी ही नही थी साली।
रोज रात में ब्लू फ़िल्म देखके मुठ मार के सोता था बिना मुठ मारे मुझे नींद नही आती थी । एक दिन मेरे मम्मी पापा किसी की शादी में दिल्ली गए हुए थे । घर पर में अकेला था तो दिन में बोर हो जाता तो 11 बजे खाने मै मुर्गा बनाकर हमारे घर से थोड़े दुरी पर हमारे खेत थे तो उसमे पानी देने चला गया ।
पानी खुला छोड़ के मै खेत के किनारे बने छोटे से झोपड़ी में सोने चला गया थोड़ी देर लेटने के बाद मुझे किसी लड़कियो की आवाज सुनाई दी मै तुरन्त बाहर आया तो देखा 3 लड़किया जो की 16-17 साल के होंगे और उनके साथ एक औरत जो की 32 साल की लग रही थी ।
वो ट्वेल के पानी में खेल रही थी तो मै पूछा -क्या कर रहे हो यहाँ? निकलो यहाँ से ! तो उस औरत ने कहा बाबूजी हम कबाड़ी वाली है हमे नहाना है आप कहे तो हम नहा ले और इतना कहते ही उसने अपनी सलवार को जांघो तक ऊपर कर लिया ओएमजी क्या मोटे मोटे चिकने पैर थे एक भी बाल नही थे उसके पैर में इस नज़ारे को देख मेरा लण्ड फुंकार मारने लगा। मै वही बैठ गया और बोला ठीक है नहा लो।

कबाड़ी वाली की चूत पाकर मै धन्य हो गया

तो उसने धन्यवाद बोल कर  उसने बताया की ये उसकी बेटिया है उसने अपनी बेटियो को थोडा घूम के आने को बोला की जाओ अभी पहले मै नहा लू फिर तुम लोग और मैंने भी उन्हें आम के बाग़ में आम तोड़ने के लिए बोल दिया इतना सुनते ही वो तीनो फटाफट भाग गयी फिर औरत ने मुस्कुरा कर तुरंत अपनी सूट उतार दी अब वो सिर्फ सलवार और ब्रा में थी उफ्फ्फ्फ्फ़ क्या बदन था यार उसका गोरा गोरा बदन, मोटे मोटे भारी दुध पतली कमर और गोल गोल बड़ी सी गहरी नाभि उम्मम्मम्मम्मम्मम्मम्मम्म मन तो कर रहा था साली को अभी पटक के चाट जाउ। मेरा लण्ड पूरा टाइट हो गया मै अपने लण्ड को बिच बिच में मसलने लगा ।
अब वो सलवार में ही नहाने लगी उसने सलवार गिला होने पर उसका V कट का चड्ढी पूरा साफ़ साफ़ दिख रहा था उसका सलवार उसकी गाण्ड में घुस रहा रहा उसकी गाण्ड बहुत चौड़ी चौड़ी थी ऐसा लग रहा था जैसे मेरा मुँह उसके गाण्ड के बिच में फस जायेगा ।
उसका ऐसा बदन देख के मुझे पूरा जोश आ गया । उसका भीगा हुआ ब्रा ऐसा लग रहा था की उसके मम्मे अभी आज़ाद हो जायेंगे वो बिच बिच में मुझसे कुछ सवाल भी करती रहती नहाते समय उसका मुँह पूरा लाल दिख रहा था ऐसा लग रहा था साली ने पुरे बदन का वेक्सिंग करवा के आई हो साली कबाड़ी वाली तो कही से लग भी नही रही थी।
उसके नाभि में पानी भरा हुआ ऐसा लग रहा था जैसे कोई मोती लगवा रखी हो वो अपने सलवार में हाथ डाल डाल रगड़ रही थी तो मैंने कहा इसे भी उतार क्यू नही देती तो वो हसने लगी और बोली बाबूजी कोई आ जायेगा तो और इतना कहकर गाण्ड मेरी तरफ कर तुब्वेल के निचे बैठ कर नहाने लगी दुआ कर रहा था |
इसके ब्रा के हुक खुल जाए पर ऐसा हुआ नही उसने नहा ली तो मै उससे पूछा की अब आप क्या पहनोगी सारा माल तो भीगा दिया तो वो बोली की बाबूजी ये तो इस तेज धुप में ऐसे ही सुख जायेगा। मै इसको चोदने की ठान लिया था मै बोला की यहा से थोड़े दूर पे मेरा घर है |
तुम वहाँ चलो तुम्हे कपडे और खाना भी दूंगा वो मुस्कुराई और हां बोल दी । फिर उसने अपनी बेटियो को आवाज़ लगायी सब आये और मैंने उन्हें बोला चलो मेरे घर चलो सबको खाना खिलाऊंगा उन्होंने अपनी माँ की और देखा उसने हम्म किया और सब चल पड़े अपनी बोरियाँ लेके । तो मैंने उन्हें बोरिया झोपड़ी में रखने बोला सबने बोरिया रख के मेरे साथ चल पड़े उन्हें घर ले आया और दरवाजा बन्द कर दिया फिर मैंने अपनी मम्मी का सलवार कमीज उस औरत को दे पहनने दे दिया और खाना निकालने चला गया उसकी बेटियो को बोला तुम लोग पहले खा लो फिर नहा लेना यही सब हाथ धो कर बैठ गए सबको खाना दे दिया इतने में उनकी मम्मी कपडे पहन कर आई। उसे देख कर तो मेरी आँखे खुली की खुली रह गयी उसे कमीज पूरा टाइट आ रहा रहा आधे से ज्यादा उसके दूध बाहर निकल रहे थे उसके खड़े खड़े मोटे निप्पल पुरे साफ़ दिख रहे थे |
उसने मुझे जब ऐसे घूरते हुए देख शरमा गयी और छाती को अपने बालो से ढकने लगी मै उन्हे बैठने बोला फिर हम सब ने खाना खाया। फिर मैंने उनकी बेटियो को नहाने के लिये बाथरूम दिखा दिया उनकी बेटिया नहाने लगी और मैं उसके कपड़ो को छत में डालकर उनकी माँ को एक कमरे में ले गया वहा उन्हें आराम करने बोला तो वो बोली आप भी आओ ना मै खुश हो गया मै उसका हाथ पकड़ा पर वो कुछ नही बोली मैंने उसके बाल छाती से हटा कर पीछे कर दिया उसने अपनी आँखे बन्द कर ली मै जान गया था ये मुझसे चुदना चाहती है मै तुरन्त उसे किस करना शुरू कर दिया उसने भी मेरा पूरा दिया और साथ ही उसके दुध को दबाने लगा वो लहराने लगी मैंने उसे  बिस्तर पर पटका और उसके ऊपर लेट गया और तेजी से किस करने लगा ओर दूसरे हाथ से सलवार के ऊपर से ही उसकी चूत मसलने लगा वो अपने अपने पैरो से मुझे जकड़ने लगी ।
फिर मै हटा और अपने कमरे में गया और सेक्स की गोली खा के आया । मैंने फिर मैंने तुरंत उसके बदन से सरे कपडे निकाल कर उसे नंगा किया और खुद भी नंगा हो गया ओर उसकी चूत पर टूट पड़ा उसकी चूत में एक भी बाल नही थे और चूत बहुत फूली हुयी थी किसी गोलगप्पे की तरह मैंने बिना देर किए उसकी चूत को मुँह में भर लिया वो सिसकारी लेने लगी -उम्म्मम्मम्मम्मम्मम्मम्म चाटो मेरी चूत को पूरा अंदर तक चाटो चबा जाओ मेरी चूत को !
मै ओर जोश में आ गया ओर अपने हाथो से उसके चूत को होंठो को फैला कर हल्का सा ऊपर किया तो उसके चूत का दाना बाहर निकल आया मै उसे पूरा तेजी से मुँह से खिंच खिंच कर चूसने लगा वो मेरा सर अपने चूत में दबाने लगी और ऐसे ही झड़ गयी मै वो नमकीन पानी पूरा मुँह में भरकर उसके मुँह में  आधा दे दिया और आधा मै उसे किस करते करते पी गया ।

कबाड़ी वाली की चूत में भूचाल आ गया

गोली अपना असर करने लगी थी मेरा 7 इंच का मोटा लण्ड फूल कर तन गया था फिर मैंने उसका सर पकड़ा और निचे बैठा दिया और अपना लण्ड उसकी मुँह में दे दिया वो मेरा लण्ड ऐसे चूस रही थी जैसे कोई बहुत बड़ी रंडी हो वो मेरे सुपारे के चारो तरफ जीभ घुमा रही थी तो कभी सुपारे को हलके से काट देती तो कभी लण्ड को पूरा मुँह में घुसा के मेरे गाण्ड को दबा देती तो कभी लण्ड को ऊपर करके मेरे आंड को चूसती और चाटती मुझे लग रहा था की मै स्वर्ग में आ गया फिर 15 मिनिट तक लण्ड चुसवाने के बाद उसे खड़ा किया और उसके बड़े बड़े गाण्ड को अपने तरफ घुमाया और और अपना लण्ड पीछे से उसकी चूत पर टिकाया और उसका एक पैर हाथ से उठा कर पकड़ लिया और तेज का एक धक्का मारा तो आधा लण्ड उसकी फूली हुयी चूत को चीरते हुए घुस गया था वो हल्का सा चिल्ल्ला उठी –
स्स्स्स्स ! ओर अपने हाथो को ऊपर ले जाके मेरा सर पकड़ लिया और मुँह पीछे करके किस करने लगी इतने में मैंने दूसरे धक्के के साथ पूरा लण्ड उसकी चूत में उतार दिया और धीरे धीरे धक्के मारना चालू किया वो मस्त होके मुझे किस कर रही थी । 5 मिनिट तक उसका पैर उठा कर चोदने से मेरा हाथ दर्द होने लगा |
मै उसका पैर निचे किया और उसे झुकाया और और  धक्के मारते हुए बिस्तर तक ले गया ओर तेज धक्का मारते ही वो बिस्तर पर गिर गयी और पीछे से मे उसकी चूत मारता रहा वो आह्ह आह्हह की आवाज़े निकाल रही थी वो झड़ने वाली थी की इतने में ही उनकी तीनो बेटिया कमरे में आ गयी और सब हॅसते हुए बाहर चले गए ।
औरत ने बोला तुम मत रुको चोदते रहो ओर ये कहते हुए हाथो से अपनी गाण्ड फैला दी मै ये देख के ओर  जोश में आ गया और तेजी तेजी से धक्के मारने लगा ओर थक कर उसके ऊपर गिर गया फिर उसने मुझे लिटा कर वो मेरा लण्ड मुँह में भर कर चूसने लगी फिर उठी और अपना चूत फैला के मेरे मुँह पर बैठ गयी और अपनी चूत मेरे मुँह पे रगड़ने लगी कुछ देर बाद जब वो उठी तो उसकी चूत से मेरा लार टपक रहा था |
उसकी चूत मेरे लार से लबालब भर गयी थी मै झटके से उसे फिर खींच लिया और कस कर उसकी चूत चूस लिया सारा लार पी गया और चाट चाट कर सुखा दिया फिर उसे धक्का दिया वो तुरंत मेरे लण्ड में अपनी चूत के होंठो को फैला कर बैठ गयी और मुझे किस करते करते अपनी गाण्ड पटकने लगी पूरा कमरा पट पट की आवाज से गूंज उठा फिर मे उसके बड़े बड़े निप्पल वाली बड़ी बड़ी चुचियो को काट काटकर चूसने लगा वो आह्ह आह्ह्ह की आवाज निकाल रही थी ओर कह रही थी चोद दे आज इस राण्ड को फाड़ दे मेरी चूत चोद बेहनचोद और जोर से चोद !

कबाड़ी वाली के गांड पर जोरदार थप्पड़

मै अब निचे से उछल उछल कर उसकी चूत चोदने लगा ओर दोनों हाथो से उसकी फैली गाण्ड को ओर खींचने लगा और गाण्ड में थप्पड़ मारने लगा वो ऐसे ही झड़ गयी पर गोली खाने की वजह से मेरा अब तक नही झड़ा था। फिर मै उसे हटाया और घोड़ी बनाया उसने दोनों हाथो से अपनी गाण्ड के छेद को बड़ा कर लिया उफ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़् क्या छेद था एक दम गुलाबी गुलाबी ओर उसके गाण्ड का छेद बड़ा था ऐसा लग रहा था पूरा मुठ्ठी आराम से ले लेगी |
मै उसकी गाण्ड के सुराख़ में अपना नुकीला जीभ घुसा दिया ओर फटाफट अंदर बहार करने लगा ओर पूरा छेद चाट गया फिर मै उसे खड़ा किया ओर किस करते करते उसकी गाण्ड दबाने लगा ऐसे ही मै उसे गोदी  उठाया उसने अपने हाथो से मेरा लण्ड अपने चूत के मुँह पर रखा ओर मेरा पूरा लण्ड उसकी चूत में घुस गया ऐसे ही गोदी में उसे आराम से चोदने लगा फिर मै उसे ऐसे ही गोदी में लिए चलता हुआ दिवार में सटा दिया और फिर थोड़े देर बाद उसे एक टेबल पर ऐसे ही रख दिया और ऐसे ही 15 मिनिट तक जबरदस्त चुदाई के बाद मेरा माल झड़ने ही वाला था की उसे मैं घोड़ी बनाया और उसने अपना गाण्ड का छेद फैला लिया मैंने एक बार में पूरा लण्ड जड़ तक उतार दिया ओर उसकी गाण्ड में ही झड़ गया ।
जब मै गाण्ड से लण्ड निकाला तो उसके गाण्ड का छेद मेरे वीर्य से भर गया था थोडा थोडा वीर्य उसकी गाण्ड से होते हुए चूत की लकीरो में बह रहा था मै अपने लण्ड से पूरा वीर्य उसके गाण्ड के अंदर कर दिया फिर उसने अपने सूखे कपड़े पहने और एक किस देकर अपना नाम देविना बता कर अपने बेटियो के साथ चली गयी। अब मै उसके लिए रोज़ खेत में खाना ले जाता हूँ खाने के बाद हम खेत की झोपडी में रोज़ चुदाई करते है |

No comments:

Post a Comment