Tuesday, January 28, 2020

सीमा दीदी की सेक्सी सहेली अदिति को गर्लफ्रेंड बनाया और दोनों को चोदा

सीमा दीदी की सेक्सी सहेली अदिति को गर्लफ्रेंड बनाया और दोनों को चोदा

दोस्तों मैं विक्की, उम्र २२ साल है. मैं अभी ग्रेजुएशन 1st ईयर में हूँ. मेरे ही कॉलेज में मेरी दीदी सीमा भी पढ़ती है. सीमा दीदी पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही है. सीमा दीदी की उम्र २७ साल है. मेरी दीदी बहुत ही मस्त माल है. सीमा दीदी की हाइट बहुत अच्छी है 5’6″ और बदन भरा हुआ है. उनका फिगर 38-30-38 है. उसके दूध बड़े बड़े फुटबॉल जैसे है और गांड बाहर निकली हुई है.
दीदी की एक फ्रेंड है अदिति. वो भी दीदी की तरह बहुत ही टाइट माल है. अदिति दिखने में सुन्दर और सेक्सी है. अदिति के बदन का नाप 36-28-37 है. अदिति हमेशा हमारे घर में आती है जॉइंट स्टडी के लिए. इसलिए मेरी भी अच्छी जान पहचान है अदिति से और मैं उसको भी दीदी बोलता हूँ. मैं हमेशा अदिति और सीमा दीदी के सेक्सी बदन को ताड़ते रहता हूँ.
एक शाम मैं खेलकर वापस आया तो देखा सीमा दीदी और अदिति घर पर पढाई कर रहे थे. मैं जल्दी से नहाकर फ्रेश हुआ और टीवी देखने लगा .. बाहर का मौसम थोड़ा ख़राब हो रहा था .. सीमा दीदी मेरे पास आयी और बोली
सीमा: विक्की रात बहुत हो गयी है और बाहर बारिश होने वाली है तू अदिति को उसके घर छोड़ आ
मैं: ठीक है दीदी
सीमा दीदी ने कुर्ती पहन रखी थी.. दीदी की चूचियां टाइट कुर्ती में बड़े बड़े तरबूजों जैसी लगती है.. दीदी ने उस समय दुपट्टा नहीं पहन रखा था जिससे उसकी गदरायी जिस्म का हर कर्व सही से दिख रहा था ..सीमा दीदी जब वहा से जा रही थी तब टाइट लेग्गिंग्स में कैद उसकी चुत्तड़ ऊपर निचे हिल रहे थे ..मैं मन ही मन सोचने लगा की कब ऐसी माल चोदने मिलेगी..
रात के ८ बज गए थे. मैं अपनी बाइक पर अदिति को लेकर निकल गया.
अदिति: और विक्की कॉलेज कैसा चल रहा है
मैं: अच्छा चल रहा है दीदी ..
अदिति: कोई गर्लफ्रेंड पटाया की नहीं ?
मैं: कहा दीदी .. कोई ढंग की नहीं मिली अब तक
अदिति: तुझे कैसी गर्लफ्रेंड चाहिए
मैं: बिलकुल आप जैसी.. सुन्दर और सेक्सी
अदिति: वाह मेरे हीरो तू तो मुझपर ही लाइन मारने लगा .. मैं तुझसे कितनी बड़ी हूँ और तू मुझे दीदी भी बोलता है
मैं: पर दीदी आप मुझे बहुत ही क्यूट और सुन्दर लगती हो .. और आपका फिगर तो सुपर सेक्सी है..
तभी हम उसके फ्लैट पहुंच गए .. अदिति ने मुझे ऊपर कॉफ़ी पिने बुलाया.. अदिति ने १ BHK फ्लैट रेंट पर लिया हुआ था .. हमदोनो उसके पहुंच गए .. अदिति दीदी ने अपने कपडे चेंज किये .. अब उसने एक वाइट टीशर्ट और ब्लैक कैप्री पहन ली थी .. अदिति का परफेक्ट फिगर अब मुझे सही से दिख रहा था … उसके बड़े बड़े आम टाइट टीशर्ट में मस्त लग रहे थे.. उसने शायद ब्रा नहीं पहन रखी दी, जिससे उसके दूध और भी बड़े और भरे हुए लग रहे थे .. टीशर्ट से उसके निप्पल दिख रहे थे .. उसकी पॉइंटेड निप्पल देख कर मेरा खड़ा होने लगा ..
थोड़ी देर बाद बाहर बारिश होने लगी
अदिति: विक्की अब तू घर कैसे जायेगा .. बारिश बहुत तेज हो रही है और ये रुकने वाली नहीं है लगता है ..
मैं: हाँ दीदी ऐसा लग रहा है
अदिति: तू एक काम कर यही रुक जा .. मैं तेरे घर फ़ोन करके बता देती हूँ
मैं: ठीक है दीदी .. जैसा आप ठीक समझो
अदिति ने मेरे बहन को कॉल किया और बता दिया की मैं आज यही रुक रहा हूँ..
फिर वो कॉफ़ी बनाने किचन में चली गयी .. मैं भी उसके पीछे पीछे किचन में जाने लगा .. कैप्री में कैद उसकी भारी गांड बहुत ही सेक्सी लग रही थी .. उसकी गांड बहुत ही बड़ी और बाहर निकली हुई थी .. जब वो चल रही थी तो उसके चुत्तड़ बहुत मस्त उछल रहे थे. किचन में अदिति कॉफ़ी बना रही थी और मैं बगल में बैठ कर उससे बातें कर रहा था..
अदिति: अच्छा तू क्या बोल रहा था .. मैं तुझे सुन्दर और सेक्सी लगती हूँ
मैं: और नहीं तो क्या दीदी … आप मुझे बहुत ही सेक्सी लगती हो
मैंने अदिति को पीछे से पकड़ लिया और उसकी कान में कहा
मैं: दीदी आप मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी
अदिति: अच्छा बेटा .. दीदी से डायरेक्ट गर्लफ्रेंड
मैं: ओह्ह्ह दीदी आप थोड़े ना सही में मेरी बहन हो ..
अदिति: हाँ विक्की .. वैसे भी तू मुझे अच्छा लगता है .. पर तू मुझसे काफी छोटा है .. और सीमा क्या बोलेगी?
मैं: ओह्ह्ह्ह दीदी आप वो सब मत सोचो .. आप मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ
अदिति: ठीक है
मैंने फट से दीदी की माउथ को अपनी साइड खींचा और लिप किश करने लगा
अदिति: ये क्या है विक्की
मैं: ओह्ह्ह दीदी मैं अपनी गर्लफ्रेंड को किश कर रहा हूँ
फिर दीदी भी मेरा साथ देने लगी ..मेरा लंड अदिति की मोटी गांड का मजा ले रहा था .. हमदोनो अब जोर जोर से किश कर रहे थे .. मेरा एक हाथ अदिति के कमर पर था और दूसरा उसके दूध पर था .. मैंने एक हाथ से उसकी चुची पकड़ ली और धीरे से दबा दिया .. अह्ह्ह्ह विक्की …मैं टीशर्ट के ऊपर से ही अदिति के निप्पल से खेल रहा था .. उसके निप्पल धीरे धीरे बड़ा होने लगे और टीशर्ट से अब ज्यादा विज़िबल थे .. उफ्फ्फ्फ़ अदिति दीदी यू आर सो सेक्सी .. मैं जोर जोर से उसकी चूचियों को दबा रहा था ..
अह्ह्ह विक्की थोड़ा धीरे कर ..
फिर अदिति मुड़ गयी और मुझे हग कर लिया.. हमारा किश अभी भी जारी था और वो धीरे धीरे पैशनेट होने लगा ..मेरा हाथ अदिति के चुत्तड़ो पर था.. जिसे मैं मसल रहा था … ओह्ह्ह विक्की … अह्ह्ह्ह
आई लव यू अदिति ..
अह्ह्ह्ह विक्की आई लव यू तू बेबी
अदिति अब पैंट के ऊपर से मेरे लौड़े को सहला रही थी… और मैं उसकी मोटी मोटी गांड को दबा रहा था .. ओह्ह्ह्हह्ह विक्की तुम तो बहुत हार्ड हो गए हो
अदिति निचे बैठ गयी और उसने मेरी पैंट और अंडरवियर उतार दी .. मेरा 8′ लम्बा और 3′ मोटा लंड देख कर थोड़ा चौक गयी …
ओह्ह्ह्हह विक्की ये तो बहुत ही खतरनाक है
हाँ दीदी आपको प्यार करने के लिए बहुत एक्ससाइटेड हो गया है .. दीदी थोड़ा प्यार करो ना इसे
उफ्फफ्फ्फ़ इतने प्यारे लंड को तो मैं खूब प्यार दूँगी ..
अदिति मेरे लंड को धीरे धीरे सोटने लगी .. उसकी कोमल हाथो से लंड और सख्त होने लगा ..
फिर अदिति ने मेरा लौड़ा मुंह में ले लिया ….और लंड के सुपडे को चाटने लगी और सक करने लगी .. अह्ह्ह्ह अदिति डार्लिंग और चूस साली .. कब से मेरा लौड़ा तेरे लिए मचल रहा है
वो जोर जोर से मेरा लंड चूसने लगी ..ओह्ह्ह अदिति दीदी मस्त लौड़ा चूस रही हो …
उसके सॉफ्ट लिप्स के स्पर्श ने लंड को और सख्त कर दिया …
उफ्फ्फ्फ़ विक्की कितना मोटा है ये
अह्ह्ह्ह दीदी बस आपका सेक्सी फिगर देखकर उतावला हो रहा है .. और जोर जोर से चुसो दीदी
मैंने अदिति का सर पकड़ा और अपना लंड जोर जोर से उसकी मुंह में पेलने लगा .. मैं अपना पूरा लंड उसकी मुंह में घुसा रहा था और वो बड़े प्यार से लंड चूस रही थी .. अह्ह्ह्ह दीदी मेरा गिरने वाला है .. अह्ह्ह्ह उउउउ .. मैंने अपना माल अदिति के मुंह में ही गिरा दिया ..
मैं: उफ्फ्फ्फ़ दीदी यू आर ग्रेट …. क्या मस्त ब्लोजॉब दिया आपने
अदिति: अब तो खुश है ना
मैं: कहा दीदी जब तक मैं आपकी बूर नहीं फाड़ देता .. मेरे लंड को चैन नहीं मिलेगा
अदिति: वो भी दूँगी .. चल पहले कॉफ़ी पीते है..
अदिति ने दोनों के लिए कॉफ़ी निकाली.. हमदोनो लिविंग रूम में सोफे में बैठकर कॉफ़ी पिने लगे … मैंने अदिति को अपनी गोद में बैठा लिया था …. हमदोनो कॉफ़ी का मजा उठा रहे थे ..
मैं: थैंक्यू दीदी मेरी गर्लफ्रेंड बनने के लिए
अदिति: विक्की तू तो मुझे पहले से अच्छा लगता था .. पर मुझे सीमा को बतानी होगी ये बात .. मैं कोई प्रॉब्लम नहीं चाहती
मैं: ठीक है बता देना मेरा जान
मैं अदिति को फिर से किश करने लगा .. वो भी पुरे जोश में मेरे किश का जवाब दे रही थी… मैं उसके दूध को भी थोड़ा दबा रहा था ..अह्ह्ह विक्की छोड़ ना अभी .. पहले कॉफ़ी तो पी ले .. मैं कहा भागे जा रही हूँ
मैं: उफ्फ्फ अदिति डार्लिंग .. बाहर बारिश हो रही है और साथ में तेरे जैसी गरम माल हो तो कण्ट्रोल कैसे होगा ..
हमदोनो ने अपनी अपनी कॉफ़ी पी और काफी देर तक बातें की .. धीरे धीरे मेरा लंड फिर से खड़ा हो रहा था ..मैंने अदिति को अपनी बाहो में उठा लिया … अरे विक्की ये क्या कर रहा है .. छोड़ मुझे ..
उफ्फफ्फ्फ़ अदिति जानेमन अब तुझे प्यार करने का टाइम आ गया है ..
मैं अदिति को उसके बैडरूम में गया और उतार दिया.. उसने मुझे जोर से हग कर लिया .. मैं भी उसे अपनी बाहो मे जकड लिया और चूमने लगा .. कभी उसकी होठ तो कभी उसकी गर्दन को चुम रहा था .. मेरा हाथ उसकी चूचियों पर था .. जिसे मैं धीरे धीरे दबा रहा था …. अह्ह्ह्ह विक्की …ओह्ह्ह्ह.. टीशर्ट के ऊपर से उसके निप्पल दिख रहे थे .. जिन्हे मैं खूब छेड़ रहा था जिससे उसके निप्पल बड़े और खड़े हो गए ..मैंने उसकी निप्पल पकड़ कर जोर से दबा दी …. उईईईईई विक्की धीरे भाई ..
बहुत ही सॉफ्ट और भरी हुई चूचियां थी उसकी .. जिसे दबाने में बहुत मजा आ रहा था .. अदिति की मॉनिंग बढ़ रही थी .. अह्ह्ह्हह उउउउउ विक्की ..
मैंने उसकी टीशर्ट उतार दी .. टीशर्ट उतारते ही दो मोटे मोटे तने हुए दूध मुझे दिखने लगे .. मैंने उसकी गोरी नंगी चूचियों को थाम लिया और चूसने लगा .. मैं उसकी निप्पल को चूस रहा था और बिच बिच में काट भी रहा था .. जिससे अदिति की सिसकारियां और भी मादक हो जाती ….उसकी भारी चूचियों को दबाने और चूसने में बहुत ही मजा आ रहा था …
फिर मैं थोड़ा निचे की तरफ बड़ा और उसकी पतली पेठ को किश करने लगा .. फिर मैंने उसकी कैप्री निकाल दी.. अब उसके पुरे शरीर से सिर्फ एक रेड कलर की पैंटी थी .. मैंने उसे बिस्तर पर लेटा दिया और उसकी मोटी मोटी नंगी टांगो के खेलने लगा.. उसकी चिकनी जांघो को मैं सहला और चुम रहा था .. जांघो को चूमते हुए मैंने उसकी चुत को पैंटी के ऊपर से सहला रहा था … अह्ह्ह्हह विक्की .. उउउउउ
फिर मैंने उसकी पैंटी भी निकाल दी .. मैंने देखा अदिति की चिकनी चुत बहुत ही गीली हो चुकी थी .. उफ्फ्फ जानेमन क्या चिकनी चुत है तेरी ..आज तो मैं इसे खा जाऊँगा ..
मैंने तुरंत उसकी बूर को चूसना स्टार्ट कर दिया …. अदिति को अब कण्ट्रोल करना मुश्किल हो गया था ..वो जोर जोर से चिल्ला रही थी .ऊह्ह्हह्ह अह्हह्ह्ह्ह विक्की बस कर चूसना …
ओह्ह्ह जानेमन मस्त नमकीन बूर है तेरी …
अह्ह्ह्ह विक्की बस कर .. अब जल्दी से पेल दे अपना लौड़ा मेरी चुत में
मैंने अपनी पैंट और टीशर्ट उतार दी .. मेरा लौड़ा पूरी तरह तना हुआ था …मैंने अदिति की टाँगे फैलाई और उसके ऊपर चढ़ गया ..अपना लन्ड उसकी चुत पर सेट किया और लन्ड को उसकी चुत में रगड़ने लगा .. जिससे उसकी एक्साइटमेन्ट और बढ़ गयी… अदिति दीदी पेल दू अंदर .
अह्ह्ह्ह विक्की क्या कर रहा है डाल ना जल्दी भाई
मैंने लन्ड पर प्रेशर बढ़ाया … लन्ड अदिति की चुत को चीरता हुआ धीरे धीरे अंदर जाने लगा … उईईईईई उउउउउ भाई मार डाला रे तूने .. कितना मोटा लन्ड है तेरा
ओह्ह्ह्ह मेरी रानी चिंता नहीं करो .. धीरे धीरे पूरा पेल दूंगा …
अह्ह्ह्हह उउउउउउउउ भाई बहुत दर्द हो रहा है है
अभी तो सिर्फ टोपा ही अंदर गया है .. अभी तो पूरा लौड़ा लेना है तुझे जानेमन
मैं धीरे धीरे अदिति को चोद रहा था.. कभी कभी जोर जोर से मार देता और लौड़ा अंदर कर देता .. ऐसा करके अदिति की बूर में मेरा पूरा लौड़ा चला गया …..
उफ्फ्फ्फफ्फ्फ्फ़ भाई आखिर तूने पूरा अंदर पेल ही दिया .. फाड़ दी तूने मेरी चुत साले
ओह्ह्ह्ह अदिति डार्लिंग अब तो चुदाई का असली मजा मिलेगा
मैंने अब चुदाई की रफ़्तार थोड़ी तेज की .. अदिति बहुत जोर जोर से सिसकारियां ले रही थी .. वो मुझे चूमे जा रही थी .. अह्ह्ह्हह विक्की फक मी बेबी …और तेज यार
मैं पूरा लन्ड निकाल कर फिर से जड़ तक उसकी बूर में पेल देता .. और वो चिल्लाते हुए अपनी नाख़ून मेरी पीठ पर गड़ा देती .. जिससे मेरा जोश और बढ़ जाता और मैं तेजी से चोदने लगता ..
ओह्ह्ह्ह मेरी रानी कैसा लग रहा है मुझसे चुदते हुए …
ओह्ह्ह्ह विक्की कीप फकिंग मी डार्लिंग …
मेरा लन्ड अब तेजी सी अदिति की बूर चोद रहा था .. और वो जोर जोर से चिल्ला रही थी .. बाहर में बारिश हो रही थी और अंदर में हमदोनो की चुदाई चल रही थी …
उह्ह्ह्हह्ह अह्ह्ह्हह्हह विक्की और तेज चोदो मुझे …
ठीक है दीदी ..अच्छे से खा ले मेरा लन्ड
साले मुझे चोद रहा है और दीदी भी बोल रहा है
उफ्फफ्फ्फ़ अदिति जानेमन दीदी बोलकर चोदने में बहुत मजा आ रहा है
ओह्ह्ह ये बात है .. फिर तो तू अपनी सीमा दीदी को भी चोदने की सोचता होगा
हाँ डार्लिंग .. तुम्हारी तरह मैं उसे भी नंगी करके चोदना चाहता हूँ
आधे घंटे चोदने के बाद मैं उसके बगल में सो गया और उसकी टांग उठाई और पीछे से अपना लन्ड फिर से पेल दिया .. अब मैं अदिति को अपनी बाहो में भर कर मुझे मजे से चोद रहा था .. वो पीछे से मुझे किश कर रही थी और मैं उसके बड़े बड़े दूध को दबा रहा था … अह्ह्ह्हह विक्की फक योर गर्लफ्रेंड बेबी ..
ओह्ह्ह्ह मेरी रानी .. क्या रसीली चूचियां है तेरी …
उउउउउ आईईईई विक्की अब जोर जोर से मार मेरा होने वाला है
मैं जोर जोर से अदिति को चोदने लगा.. उसके नंगे बदन को बाहो में भर कर चोदने में बहुत ही मजा आ रहा था ..वो भी जोश में चुदवा रही थी … मैं उसकी भारी चूचियों को दबा दबा कर चोद रहा था .. अह्ह्ह्हह विक्की और मार … अह्ह्ह्हह मैं गयी यार …. फिर हमदोनो ख़तम हो गए ..
अदिति: बना ही तूने मुझे अपनी गर्लफ्रेंड ..
मैं: अदिति डार्लिंग .. तेरी जैसी सेक्सी गर्लफ्रेंड तो मैं हमेशा से चाहता था ..
अदिति: एक बात बता तू सच में सीमा को चोदना चाहता है
मैं: हाँ मेरी जान .. बहुत ही सेक्सी पीस है साली …तू मेरी मदद कर ना
अदिति: ठीक है कर दूँगी ..वैसे भी उसकी उम्र हो गयी है चुदने की ..
मैं: यू आर सो स्वीट डार्लिंग ..
मैं फिर से अदिति के ऊपर चढ़ गया और उसे चूमने लगा .. थोड़ी देर बाद फिर से हमारी चुदाई स्टार्ट हो गयी .. उस रात हमने ४ बार चुदाई की ….

No comments:

Post a Comment