Tuesday, January 28, 2020

Dost ki maan ko choda

मैं राहुल हूँ 

मेरे लंड को हर दूसरे दिन बुर की भूख होती है और मै किसी भी चूत को चोदकर लंड की भूख मिटाता हूं। मेरे मित्र याकूब की सौतेली अम्मी हिना बला की सुंदर है और साथ ही उनका सारा अंग बिल्कुल सेक्सी, घर में वो सलवार सूट पहनती है तो घर से बाहर निकलने के लिए ऊपर से बुरखा डाल लेती है, याकूब के अब्बू जान 45  साल के है और निश्चित रूप से हिना की बुर को उनसे संतुष्टि नहीं मिलती है, हम दोनों दो बार सेक्स का आनंद एक साथ ले चुके है और एक दिन कालेज में याकूब मुझे जबरदस्ती खाली मैदान की ओर ले गया, दोनों मित्र एक दूसरे से नाराज़ थे, चूत की लड़ाई में मित्रता की बलि चढ़ चुकी थी तो दूसरी ओर याकूब मेरी मम्मी नेहा के जिस्म पर चढ़ता था तो मै उसकी सौतेली अम्मी हिना के बदन पर । कालेज के सुनसान मैदान में दोनों बैठे थे……. “राहुल हम दोनों का लड़ाई अब खत्म हो जाना चाहिए
ओह लेकिन क्यों, तुम ही बताओ
 अब तो तू मेरी सौतेली अम्मी के साथ भी मजा ले ही रहा है तो दिक्कत क्या है
जरूर वैसे आजकल तेरा और नेहा का काम चल रहा है कि नहीं
हुत कम आज रात अब्बू बाहर जाने वाले है तो किसी बहाने मेरे घर आओ, फिर दोनों मिलकर हिना कि मस्त चुदाई करेंगे । ”
दोपहर में ही घर वापस चला गया और फिर खाना खाते वक्त मम्मी को बोला….. “आज रात मेरा खाना मत बनाना
 लेकिन क्यों राहुल

 मेरे दोस्त जय का जन्मदिन है, वहीं पार्टी में जाना है। ” शाम को याकूब मेरे घर के पास के मार्केट में आनेवाला था, शायद अपने अब्बू को ट्रेन में बिठाकर वापस घर जाते वक़्त मुझे भी साथ अपने घर ले जाता, मै घर से तैयार होकर निकला और शाम के 7 बजे मुझे याकूब से मार्केट में मुलाकात हुई। फिर दोनों एक वाईन शॉप से बियर खरीदे और उसकी घर की ओर चल पड़े। वहां पहुंचकर दरवाजा को याकूब ने नॉक किया तो हिना आकर दरवाज़ा खोली, वो लाल रंग के गाऊन में खूबसूरत लग रही थी । दोनों डायनिंग हाल में सोफ़ा पर बैठे और हिना गलास लेकर आई, अब याकूब की अम्मी हम दोनों के बीच बैठी हुई थीं, मै बियर गलास में डालकर पहले तो गलास हिना को थमाया और फिर याकूब को गलास देकर बियर पीने लगा। हिना की डीप गले वाली गाउन से चूची का ऊपरी हिस्सा दिख रहा था। मै अब बियर पीते हुए उसके जांघ पर हाथ फेरने लगा और उसकी गाउन अब कमर तक पहुंच चुकी थी, हिना बियर पीकर गलास को रखी और मेरे से लिपटकर चूमने लगी । वो मेरे गोद में टांग फैलाए बैठी थी तो उसके दोनों स्तन मेरे छाती से चिपक रहे थे जबकि मेरा हाथ उनके पीठ को सहलाता हुआ उनके ओंठ और गाल को चूम रहा था, तभी हिना मेरे मुंह में अपना जीभ पेल दी और मै जीभ चूसता हुआ मस्त था तो याकूब अब ज़मीन पर बैठा और अपनी अम्मी के पिछले भाग को सहलाता हुआ पेंटी को खोल दिया, वो हिना की गान्ड को चूम रहा था तो मै उसके जीभ को पल भर बाद मुंह से निकाला और गाऊन को गले से बाहर कर दिया । हिना सोफ़ा पर बैठी हुई थी तो उसके बूब्स को ब्रा के कैद से मुक्त कर दिया और याकूब अपनी अम्मी के बुर को चूमने लगा जबकि मै उसके चूची को चूमने लगा, हिना मेरे जींस को खोल रही थी तो मै खुद ही शर्ट खोल दिया और याकूब अपनी अम्मी की बुर को फैलाकर जीभ से बुर को चाटने लगा, हिना सिसकने लगी……. “आह ओह याकूब जीभ से बुर क्यों कुरेद रहा है, लंड से चोद ना । ” और मै हिना के दूसरे स्तन को चूसने लगा, कुछ देर बाद हिना कि बुर याकूब के मुंह में थी और मै दोनों स्तन को चूस चूस कर लाल कर दिया ।
याकूब वाशरूम भागा तो मै ज़मीन पर बैठकर हिना के दोनों जांघों के बीच अपना मुंह लगाया और बुर को चूमने लगा, बिन बार की चूत को चूमता हुआ मै अब बुर को फैलाया और अपना लम्बा जीभ बुर में घुसाने लगा, कुत्ते की तरह बुर को चाटने लगा और उसके बूब्स को मसल रहा था । तभी याकूब आया और अपना कपड़ा खुद उतारने लगा, उसका मोटा लन्ड अब हिना के मुंह के पास था तो मै बुर को मुंह में लेकर चूसने लगा और हिना अपने सौतेले बेटे का लंड पकड़कर अपने मुंह में भरने लगी, मै अब बुर छोड़कर बाथरूम गया और हिना याकूब के लंड को मुंह में लेकर मुखमैथुन करने लगी। वाशरूम से वापस आया तो देखा कि हिना लंड को जीभ से चाट रही है और मै हिना के पास में बैठकर उसकी चूची को मसलने लगा, अब हिना लंड को छोड़कर वाशरूम गई तो मै याकूब के साथ बियर पीने लगा । दोनों का मूसल लंड टाईट था और याकूब बोला….. ” यार राहुल मेरी अम्मी तुझसे महीनों से चुद रही है और तू लंड पर कंडोम भी नहीं लगाता
अरे याकूब अगर पेट से हो गई तो तुझे क्या दिक्कत । ” इतने में हिना वापस आई और मेरे मुंह के सामने टांग फैलाए खड़ी हो गई, अपने बुर को उंगली की मदद से फैला दी और मै हिना की बुर में जीभ घुसाकार चाटने लगा, मेरा हाथ उसके कमर पर था तो उसके चिकने चूतड़ को सहलाने लगा, पल भर बाद उसकी बुर को छोड़ा और तीनो बेड रूम आ गए। अब हिना के दोनों छेद में एक साथ लंड पेलना था और उसके गान्ड और बुर को एक साथ चोदना था ।
अब याकूब ने हिना को समझाया और मै बेड पर लेट गया, हिना दोनों टांग फैलाए मेरे लंड के ऊपर बैठ गई तो मै उसके कमर को थामे हुए था, हिना मेरे लंड को पकड़कर धीरे धीरे बुर में पेलने लगी और आधा से अधिक लंड बुर में घुस चुका था। तभी मै नीचे से एक जोर का झटका बुर ने दिया और हिना “अरे बाप रेे मेरी बुर फ़ाड़ देगा क्या, कितना मोटा तेरा लंड है ” और हिना अब अपने चूतड़ को ऊपर नीचे करते हुए चुद रही थी। मेरा लंड उसकी बुर में तेजी से अंदर बाहर हो रहा था, तभी उसकी बुर से पानी निकल आया तो मेरा झांट गीला हो गया । अब हिना मेरे बदन पर झुक गई, याकूब हिना की गान्ड में तेल चूवाने लगा और अपना लंड गान्ड में पेलने लगा, मै बुर में लंड पेले इस्थीर था, तभी याकूब हिना की गान्ड में तेज धक्का मारा और हिना चिंकह पड़ी…… “आह फ़ाड़ देगा मेरी गान्ड को आह धीरे धीरे गान्ड मार ना. ” और अब याकूब गान्ड मारने लगा तो मै हिना की कमर थामे धीरे धीरे नीचे से बुर चुदाई करने लगा, हिना की गान्ड और चूत में लंड था तो याकूब और मै उसको चोदकर मस्त थे। अब हिना मेरे बदन पर कुतिया की तरह होकर अपने चूतड़ को आगे पीछे करने लगी तो उसकी बुर और गान्ड चुदाई जारी थी, तीनो काम क्रिया में लीन थे तभी मै हिना की कमर को कसकर थामा और दे दनादन लंड पेलकर चुदाई करने लगा जबकि याकूब अपनी अम्मी की गांड़ चोद कर मस्त था । कुछ देर बाद मै चिंखा….. “आह मेरा वीर्य गिरा, तो याकूब भी हिना की गान्ड में वीर्य गिराने लगा हिना कि गान्ड और बुर में वीर्य झाड़ कर हम दोनों उसे अपना लंड भी चुस्वाए, फिर तीनो साथ में स्नान करने लगे।


मम्मी नेहा याकुब से चुदकर मस्त हो चुकि थी, वो याकुब से दुबारा चुदने को बेताब थी तो मै अपनी मम्मी को याकुब के साथ मिलकर चोदना चाहता था ! याकुब और राहुल दोनो नेहा को चोदने का प्लान बनाए और फ़िर मैने मम्मी को अपना प्लान बताया, वो बेहद खुश थी और पापा कि गैर हाजिरी मे हम तीनो एक सुबह अपने घर पर ही मजे करने का कार्यकर्म बनाया ! मेरी मम्मी नेहा 40 साल की औरत थी जिसके खुबसुरत जिस्म पर ना जाने कितने मर्दो ने मोहर लगा रखी थी, उसके सिने से लगे दो स्तन पपिते के समान दिखते थे और ब्लाउज पहन कर वो अपने चुचि को छुपाकर रखती थी, वैसे स्तन के उपरी हिस्से नग्न ही रहते थे और उनका सपाट पेट से नाभि तक को कोई भी देख सकता था ! मम्मी के निचले हिस्से काफ़ी सेक्सी थे, उनके दोनो जाङ्ह चिकने और मोटे थे जबकि उनके जङ्हा के बिच का हिस्सा, चुत काफ़ी लुभावने, बुर को बार से मुक्त रखती थी तो बुर के दोनो फ़ांक ब्रेड़ पकोड़े कि तरह फ़ुले हुए और दरार थोड़ी चोड़ी, वाकई काम कि देवी लगती थी ! नेहा कि चुत्तर गोल गुम्बदाकार और दोनो फ़ांक मस्त थे, तेज गति से चलती थी तो दोनो फ़ांक आपस मे टकराकर घर्षण पैदा करती थी !
आज मेरी मम्मी को एक साथ दो लंड़ मिलने वाला था, वो 10:30 बजे स्नान ध्यान करके तैयार थी, हरे रंग़ की साड़ी और ब्लाउज मे खुबसुरत दिख रही थी, मै बाज़ार जाकर 2-3 बोतल बियर और एक सिगरेट का ड़्बबा खरीदा और घर वापस आया, दरवाजा बंद था और एक बाइक मेरे हाते मे लगी हुई थी तो मै दरवाजा खटखट किया! मम्मी आकर दरवाजा खोली और मेरे अंदर आते ही दरवाजा बंद कर दी, याकुब सोफ़ा पर बैठा हुआ था तो मै उसके पास बैठ्कर बैग को खोला और उससे बियर, सिगरेट, कंड़ोम सब निकाल कर टेबल पर रख दिया ! मेरी मम्मी उधर से ग्लास लेकर आई और फ़िर हमसब बियर पीने लगे, मम्मी याकुब और मेरे बिच बैठ्कर बिय्रर की चुस्की ले रही थी ! अब याकुब नेहा के गाल पर चुम्बन देने लगा तो मै मम्मी की साड़ी को उनके सिने से हटाने लगा, नेहा और याकुब एक दुसरे को चुम्बन दे रहे थे तो मै मम्मी की साड़ी को कमर पर से निकाल दिया, याकुब मेरी मम्मी की जिभ को चुस रहा था तो मै नेहा के पेटिकोट के नाड़ा को खोल उसे उसकि गांड़ से बाहर करने लगा और याकुब मम्मी कि जिभ को चुसता हुआ उसके स्तन को मसल रहा था ! मै अब अपने कपड़े को उत्तार फ़ेंका और नेहा के पीठ पर हाथ लगाकर उसके ब्लाउज और ब्रा को उतार दिया, मेरी मम्मी पुरी तरह से नग्न थी और याकुब के जिंस और शर्ट को खोल चुकी थी, याकुब नेहा कि चुचि को चुसने लगा तो मै अब ज़मीन पर बैठ्कर मम्मी के दोनो पैर को दो दिशा मे कर दिया और बुर पर हथेली रगड़ने लगा ! नेहा सोफ़ा पर बैठ याकुब से चुचि चुसवा रही थी तो मै उनके जङ्हा के बिच अपना मुह्न लगाकर बुर पर चुम्बन देने लगा, उनके बुर की फ़ांक को अलग करके जिभ से बुर चाट्ने लगा तो नेहा याकुब की लंड़ को पकड़े हिला रही थी !
मै अपनी मम्मी की बुर को जिभ से चोद रहा था और याकुब उनकी चुचि को चुसकर लाल कर दिया, अब नेहा सोफ़ा पर बैठी हुई थी तो याकुब उनके मुह्न के सामने खड़ा था और मेरी मम्मी उसके मुसल लंड़ को थामकर चुम रही थी, मेरा जिभ उनके बुर को चाटते हुए मस्त था, साथ मे उनके स्तन को थामकर मसल रहा था तो नेहा याकुब के लंड़ का चमड़ा छिलकर सुपाड़ा को ओंठ और गाल पर घुमा रहि थी, फ़िर मेरी मम्मी ने उसके लंड़ को अपने मुह्न मे भरकर चुभलाने लगी तो मै नेहा की बुर के दोनो मांसल फ़ांक को मुह्न मे लेकर चुसने लगा ! नेहा याकुब के लंड़ को मुह्न मे भरकर मुखमैथुन कर रही थी, पल भर बाद याकुब का लंड़ मुह्न से बाहर था तो मेरी मम्मी उस पर जिभ फ़ेरकर चाट रही थी, अब नेहा बाथरूम गयी ! आने के बाद फ़िर से हमसब बियर पिने लगे, लेकिन मेरी मम्मी तो याकुब के जाङ पर बैठ्कर उसे बियर पिला रही थी मानो उसकी रखैल हो, अब नेहा फ़िर से सोफ़ा पर बैठी रही तो ज़मीन पर याकुब बैठ्कर नेहा कि बुर को चुमने लगा और मै अब नेहा के मुह्न के सामने खड़ा था तो नेहा मेरे लंड़ को थामकर चुमने लगी ! याकुब मेरी मम्मी की चुत को फ़लकाकर उसमे अपना जिभ पेलने लगा तो नेहा मेरे लंड़ को अपने मुह्न मे लेकर चुसने लगी, मेरा 7-8 इंच लम्बा और 2 इंच मोटा लंड़ मम्मी की मुह्न मे था, वो मस्त हो रही थी और अब मेरे लंड़ को जिभ से चाट रही थी, तो याकुब उनकी बुर के फ़ांक को मुह्न मे लेकर चुस रहा था ! पल भर बाद मै मम्मी के मुह्न मे लंड़ पेलकर उनके बाल को कसकर पकड़ा और उनके मुह्न को अपने लंड़ से चोदने लगा तो मम्मी की आंंखे बंद थी और मै तेजी से उनके मुह्न को चोदता रहा, कुच्ह देर बाद मेरे लंड़ को मुह्न से निकाल चिखने लगी……. ” ऊह्ह आह्ह ऊम्मम याकुब मेरी बुर रस फ़ेंकने वाली है. ” याकुब रस का स्वाद लिया तो मै बाथरूम जाकर छर-2 मुतने लगा !
हमसब बिल्कुल हि नंगे  थे और अब मेरी मम्मी चुदने को आतुर थी, बेड़रूम गया और याकुब बेड़ पर लेट गया, प्लान के मुताबिक मेरी मम्मी उसके लंड़ पर बैठ्कर चुदती और आगे की ओर झुककर मुझे भी पिच्हे की ओर से गांड़ मारने का मौका देती ! याकुब के लंड़ के उपर दोनो पैर फ़ैलाये बैठी और अपने बुर को उसके लंड़ के ठीक उपर रखी, याकुब उसके कमर को पकड़ रखा था तो मेरी मम्मी उसके लंड़ को थामकर अपने बुर मे घुसाने लगी ! धीरे-2 याकुब का 2/3 लंड़ नेहा की बुर मे था और तभी याकुब एक जोर का धक्का उसकी बुर मे निचे की ओर से दिया और नेहा चिंख पड़ी….. “बाप रे कितना मोटा लंड़ है धीरे-2 चोद ना. ” याकुब निचे से मेरी मम्मी की बुर को चोद रहा था तो मेरी मम्मी भी अपने चुत्तर को उपर निचे करते हुए चुदवा रही थी, 4-5 मिनट कि चुदाई के बाद मेरी मम्मी याकुब के बदन पर औंध गयी तो मै अब नेहा की चुत्तर के सामने होकर गांंड़ मे उंग़ली करने लगा, मै याकुब को बोला…… “जरा रुक मेरे मित्र और साली रांड़ तु भी जरा रुक. ” अब मै मम्मी की बुर मे ही अपना लंड़ ड़ालने लगा, एक लंड़ पहले से हि बुर मे था तो दुसरा लंड़ उसकी बुर मे मै पेल दिया और अब बोला…… “अब चुदवा साली कुत्ती, एक साथ दो लंड़ का मजा ले. ” मेरी मम्मी की बुर के दोनो फ़ांक पुरी तरह से खुल चुके थे और याकुब लेटा हुआ मजे ले रहा था, मेरी मम्मी अपने बदन को आगे-पिच्हे करते हुए याकुब के लंड़ से चुद रही थी तो मै उनके चुत्तर के सामने बैठ्कर उनकी चुत चोद रहा था, दोनो मित्रो का लंड़ आपस मे रगड़ खाने लगा तो मेरी चुदक्कर मम्मी एक साथ दो लंड़ बुर मे लेकर चुदवा रही थी, 10-12 मिनट कि चुदाई के बाद नेहा चिखने लगी…… “अबे साले मादरचोद मेरी चुत क्या दोनो मिलकर फ़ाड़ने का ठेका लिये हो अब तो बुर की आग को बुझाओ

(राहुल) जरुर बे कुत्ति अब तेरे बुर मे माल झाड़ुंग़ा. ” और फ़िर दोनो मित्र का लंड़ विर्यपात उसकी चुत मे कर दिया !

No comments:

Post a Comment